ऑटो चालकों को यातायात व्यवस्था के सुचारू संचालन का पाठ पढ़ाई पुलिस यातायात नियमों का पालन करने, वर्दी पहनने एवं नेम प्लेट लगाने के निर्देश


अंबिकापुर। यातायात व्यवस्था के सुचारु संचालन हेतु सरगुजा पुलिस ने ऑटो चालकों की बैठक आयोजित कर इन्हें यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया और यातायात व्यवस्था सुगम बनाने में सहयोग की अपेक्षा की। ऑटो चालकों को वर्दी पहनने एवं नेम प्लेट लगाने के निर्देश दिए।
शहर में बेतरतीब यातायात को गंभीरता से लेते हुए पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज राम गोपाल गर्ग के मार्गदर्शन व पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता के निर्देशन में ऑटो चालकों की बैठक आहूत की गई। बैठक में यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने मिले दिशा-निर्देश अनुरूप अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला, नगर पुलिस अधीक्षक स्मृतिक राजनाला के नेतृत्व में उप पुलिस अधीक्षक कामता सिंह दीवान ने गुरूवार को यातायात शाखा में ऑटो चालकों की बैठक ली। बैठक के दौरान उप पुलिस अधीक्षक ने ऑटो चालकों को यातायात नियमों के बारे में विस्तार से बताया, साथ ही नियमों का पालन करने की हिदायत दी। नियमों की अवहेलना करने पर सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई। उन्होंने कहा यातायात व्यवस्था के सुचारु संचालन में ऑटो चालकों का बड़ा योगदान हो सकता है। बैठक के दौरान यातायात शाखा के अधिकारी-कर्मचारी एवं काफी संख्या में ऑटो चालक उपस्थिति रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *