बुलेट में गांजा परिवहन करते पकड़ाए विधि से संघर्षरत बालक गांजा बिक्री में सहयोग करने वाले अंबिकापुर व बगीचा के आरोपी गिरफ्तार


अंबिकापुर। अवैध मादक पदार्थ गांजा की खरीद-बिक्री करने के मामले में दो विधि से संघर्षरत बालक सहित चार आरोपियों को बतौली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बालकों से 1.5 किलोग्राम गांजा कुल कीमत लगभग 15 हजार रुपये एवं घटना में प्रयुक्त बुलेट मोटरसाइकिल व एक अन्य आरोपी से नगद 11 हजार रुपये बरामद करने में पुलिस को सफलता मिली है।
बतौली पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि बगीचा-बतौली रोड से दो नाबालिक लड़के बुलेट मोटरसाइकिल में अवैध मादक पदार्थ गांजा लेकर बिक्री करने हेतु अंबिकापुर जा रहे हैं। सूचना पर थाना प्रभारी उप निरीक्षक प्रमोद पांडेय ने बिलासपुर चौक बतौली के पास संदेहियों को घेराबंदी कर पकड़ा और पूछताछ की तो दो विधि से संघर्षरत बालकों के पास 1.5 किलो गांजा मिला। पुलिस ने गांजा और बुलेट वाहन जप्त किया। विधि से संघर्षरत बालकों से जप्त गांजा के बारे में पूछताछ करने पर विक्रम गढ़वाल निवासी खैरबार अंबिकापुर एवं ठाकुर प्रसाद यादव निवासी बगीचा के द्वारा गांजा खरीद-बिक्री में सहयोग करने की जानकारी दी गई। बालकों की निशानदेही पर पुलिस ने ठाकुर प्रसाद यादव एवं विक्रम गढ़वाल को गिरफ्तार किया। ठाकुर प्रसाद के पास से गांजा खरीद-बिक्री का 11 हजार रुपये नगद जप्त किया गया है। पुलिस ने मामले में धारा 20 (बी), 29 एनडीपीएस एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया है। कार्रवाई में थाना प्रभारी बतौली उपनिरीक्षक प्रमोद कुमार पांडेय के साथ आरक्षक राजेश खलखो, पंकज लकड़ा, विजय सोनवानी, बिजेन्द्र सिंह, प्रदीप एक्का, भगलू पैकरा शामिल रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *