दिवाली पर तिहाड़ जेल में पार्टी और फैशन शो, कैदी खाएंगे पिज्‍जा-गोलगप्‍पे और शाही पनीर | delhi-ncr – हिंदी में समाचार

दिवाली पर तिहाड़ जेल में पार्टी और फैशन शो, कैदी खाएंगे पिज्‍जा-गोलगप्‍पे और शाही पनीर

तिहाड़ जेल में इन दिनों दिवाली सेलिब्रेशन चल रहा है।

तिहाड़ जेल (तिहाड़ जेल) की महिला कैदी काफी लंबे समय से जेल प्रशासन से पिज्जी (पिज्जा) खिलाने के लिए कह रही थीं, जिसे जेल प्रशासन ने मान लिया है। इसके अलावा जेल में कैदियों के लिए फैशन शो (फैशन शो) का भी आयोजन किया गया।

  • Information18Hindi
  • आखरी अपडेट:
    24 अक्टूबर, 2019, 11:09 AM IST

नई दिलवाली दिवाली (दिवाली 2019) पर तिहाड़ जेल (तिहाड़ जेल) है भी पल्स का माहौल है। इस दौरान यहां के कैदियों के लिए भी पार्टी का इंतजाम किया जा रहा है। तिहाड़ जेल के कैदियों को पार्टी में जेल के आम भोजन से इतर पिज्जा, गोल गपपे, पाव भाजी, समोसा और आलू की टिक्टकी परोसे जाएंगे। जेल प्रशासन की ओर जानकारी दी गई है कि तिहाड़ की जेल संख्‍या 6 की महिला कैदियों को गुरुवार को पिज्‍जा पार्टी दी जाएगी। इसके लिए बड़े शतर पर जेल में पिज्ज़ा बनाने को काम चल रहा है।

बताया जा रहा है कि महिला कैदी काफी लंबे समय से जेल प्रशासन से पिज्जी खिलाने के लिए कह रही थी, जिसे जेल प्रशासन ने मान लिया है। इसके अलावा जेल में कैदियों के लिए फैशन शो का भी आयोजन किया गया।

मंगलवार को तिहाड़ में रंगरंग कार्यक्रम और फैशन शो का भी आयोजन किया गया। इसमें महिला कैदियों ने उत्पीड़न के साथ हल्ला लिया। इन कैदियों में मिजोरम की एक कैदी शो शोटॉपर बनी रही। यद्यपि वे मंगलवार को जमानत मिल गए थे, लेकिन वह जेल में एक और दिन रहा। कार्यक्रम में नाइजीरिया की महिला कैदी ने भांगड़ा भी किया।

जेल प्रशासन का कहना है कि इस समय जेल में दिवाली सेलिब्रेशन चल रहा है। ऐसे में सभी जेलों में कुछ न कुछ प्रोग्रामिंग का आयोजन हो रहा है। उनके अनुसार दिवाली पर लंच और डिनर में तिहाड़ जेल, मंडोली जेल और रोहिणी जेल में कैदियों को शाही पनीर, मलाई चाप, दाल मक्खनी, टिक्टकी सहित कई अन्य रेगंजन परोसे जाने पर विचार चल रहा है।यह भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने तिहाड़ जेल जाना डीके शिवकुमार से की मुलाकात

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *