खलिहान की ओर भागी पत्नी का पीछे से पहुंचे पति ने टांगी से काट दिया गला पत्नी के चरित्र संदेह पर करता था संदेह, भाई को भी मारने के लिए दौड़ाया, आरोपी गिरफ्तार चार छोटे बच्चे हुए अनाथ, मां के शव को देखकर रो पड़े बच्चे


अंबिकापुर। शुक्रवार की सुबह चरित्र शंका पर एक युवक अपनी पत्नी पर टांगी से हमला कर दिया, जिसमें उसका गला कट गया और मौके पर ही वह दम तोड़ दी। पत्नी की हत्या के बाद वह अपने छोटे भाई को भी मारने के लिए दौड़ाया, लेकिन वह भागकर जान बचाने में सफल हो गया। मृतिका के चार छोटे-छोटे बच्चे हैं। लोमहर्षक घटना सरगुजा जिले के बतौली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सेदम के सेमरपारा की है। घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची। घटनास्थल से पुलिस ने शव को बरामद कर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर खोजबीन में लगी है।
पुलिस ने बताया सेदम, सेमरपारा निवासी कयासो बाई 35 वर्ष का पति प्रभुनारायण अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। महिला घर में अपने चार छोटेे बच्चों व देवर के साथ रहती थी। प्रभुनारायण को संदेह था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अवैध संबंध है। इसे लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़े की नौबत बनती थी। बीते गुरुवार की रात इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था, इस दौरान प्रभुनारायण ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी। शुक्रवार की सुबह फिर इसी बात को लेकर वह आवेशित होकर पत्नी को पीटने लगा। खुद को बचाने कयासो बाई हल्ला करते घर से बाहर खलिहान की ओर भागी। पीछे से दौड़ते उसका पति टांगी लेकर पहुंचा और गर्दन पर प्रहार कर दिया, गला कट जाने से वह मौके पर ही दम तोड़ दी। पुलिस ने मृतिका के देवर की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है और उसकी खोजबीन कर रही है। मृतिका व आरोपी के चार बच्चे हैं, जो मां की मौत और आरोपी पिता के जेल जाने के बाद बेसहारा हो गए हैं।
पूर्व में भी किया हत्या का प्रयास
पुलिस ने बताया कि आरोपी के द्वारा पूर्व में भी अपनी पत्नी की हत्या का प्रयास किया गया था। इसकी रिपोर्ट वह थाने में दर्ज कराई थी, जिस पर उसे गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *