लज्जाभंग करने वाला आरोपी जेल दाखिल, मोबाइल बरामद प्रार्थिया ने फर्जी इंस्टाग्राम आईडी मेें आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की दी थी जानकारी


अंबिकापुर। लज्जाभंग करने वाले आरोपी को सरगुजा जिले के बतौली थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जो बदनाम करने की नीयत से आपत्तिजनक फोटो डालकर एक युवती के उत्पीडऩ में लगा था। आरोपी से घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन पुलिस ने जब्त किया है।
पुलिस ने बताया प्रार्थिया ने घटना दिनांक 26 फरवरी को थाना बतौली में रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसे बदनाम करने की नीयत से अज्ञात व्यक्ति के द्वारा फर्जी इंस्टाग्राम आईडी के माध्यम से आपत्तिजनक फोटो वायरल किया गया है। रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 509(ख) भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया। मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज ाम गोपाल गर्ग व पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता के निर्देशन में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए थे और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस सीतापुर ध्रुवेश जायसवाल के नेतृत्व में थाना प्रभारी बतौली उपनिरीक्षक प्रमोद पांडेय को पुलिस टीम का गठन कर आरोपी की पतासाजी करने कहा गया था। जांच विवेचना के क्रम में बतौली पुलिस ने साइबर सेल से तकनीकि जानकारी प्राप्त कर फर्जी इंस्टाग्राम आईडी धारक का पता लगाया और मामले के आरोपी दीपक सिंह निवासी रायकेरा सीतापुर को पकड़कर पूछताछ की, तो उसने बदनाम करने की नीयत से प्रार्थिया का आपत्तिजनक फोटो वायरल करना स्वीकारा। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। कार्रवाई में थाना प्रभारी बतौली उपनिरीक्षक प्रमोद कुमार पांडेय के साथ प्रधान आरक्षक देवशरण सिंह, आरक्षक पंकज लकड़ा, अशोक भगत, राजेश खलखो, मुरलीधर यादव सक्रिय रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *