पेट्रोल पंप से बाइक चोरी करते तीन चोर सीसीटीवी में कैद हुए, मोटरसाइकिल में पहुंचे चोरों ने पहले पेट्रोल निकाल कर अपनी मोटरसाइकिल में डाला


अंबिकापुर। बाइक चोरी की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। रोजाना शहर के किसी न किसी इलाके से बाइक चोरी के मामले सामने आ रहे हैं। शुक्रवार की रात तीन चोरों ने मणिपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक पेट्रोल पंप पर खड़ी बाइक चोरी कर ली। बाइक चोरी की घटना पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी में कैद है। चोरों ने पहले बाइक से पेट्रोल निकाला, फिर उसी बाइक को चोरी कर ले गए। मणिपुर थाना क्षेत्र में ही एक और बाइक चोरी की घटना सामने आई है। रिपोर्ट पर मणिपुर पुलिस जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार महेन्द्र प्रसाद शहर के बिलासपुर चौक का रहने वाला है। शुक्रवार की रात वह अपनी मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी 15सीवी 7771 को मणिपुर थाना क्षेत्र के आरके पेट्रोल पंप के पास खड़ी कर रात्रि ड्यूटी करने चला गया था। रात करीब एक बजे एक बाइक से सवार होकर तीन युवक पहुंचे और पेट्रोल पंप में खड़ी बाइक से पहले पेट्रोल निकाल कर साथ ले गए मोटरसाइकिल में डाला। इसके बाद तीनों युवकों ने पेट्रोल पंप पर खड़े बाइक का लॉक तोड़ा और मोटरसाइकिल लेकर निकल लिए। पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। महेन्द्र ने इसकी रिपोर्ट मणिपुर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
सब्जी खरीदने गए युवक का बाइक पार
एक अन्य मामले में सब्जी खरीदने गए युवक की बाइक भिट्टीकला बाजार से अज्ञात चोरों ने पार कर दी। जानकारी के अनुसार विशाल यादव नवाबांध दरिमा का रहने वाला है। वह नौ अपै्रल को बाइक क्रमांक सीजी 15डीए 3907 से सब्जी खरीवह मणिपुर थाने में दर्ज कराया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *