पहले महिला सहकर्मी को दिए गए फिर कहा- पैसा दो, नहीं तो मेरे साथ रात बिताओ … | राज्यों – समाचार हिंदी में

पहले महिला सहकर्मी को फिर से कहा गया- पैसा दो, नहीं तो मेरे साथ रात बिताओ ...

बेंगलुरु में हुई घटना।

बेंगलुरु (बेंगलुरु) में हुई यह घटना। कंपनी में साथ काम करने के दौरान दोनो बने हुए थे। महिला ने रियाक्ति से ली थी 2 लाख रुपये की उर्ड।

नई दिलवाली उर्ड का पैसा वापस लेने के लिए बेंगलुरु (बेंगलुरू) की एक बड़ी कंपनी में काम करने वाले रेजेंसी ने घिनौना खेल खेला। उसने उसकी कंपनी (बहुराष्ट्रीय कंपनी) में काम करने वाली महिला से फंसा पैसा वापस मांगा और जब उसे पूरे पैसे नहीं मिले तो उसने महिला से कहा, ‘तुम मेरे साथ रात बिताओ, वरना तुमहारे पति को मार दूंगा।’ हालांकि पुलिस ने उसे धमकाने और महिला के पति की किडनैपिंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

बैंगलोर मिरर में प्रकाशित समाचार के अनुसार इस घटना की कहानी थोड़ा सा है। 40 साल का विशेष नाम का रेजिस्टेंट बेंगलुरु की एक बड़ी कंपनी में काम करता था। उसी कंपनी में 30 साल की नेथरा बाई नामक महिला रिसेपशनशनिस्ट का काम करती थी। दोनों 2017 से कंपनी में साथ काम कर रहे थे। ऐसे में दोनों में दोस्ति हो गई। दोनों में दोसती इतनी बढ़ गई कि विशेष का नेथरा के घर आने जाना हो गया। उसकी दोस्ती उसके पति से भी हो गई। उसने नेथरा के घर पर तस्करों में भी जाने लगा। इसी तरह नेथरा ने विशेष से 2 लाख रुपये उधार ले लिए।

‘तुम मेरे साथ सो जाओ तो उर्दिव कर दूंगा’
कुछ समय बाद विशेष ने नेथरा से उधारी की राशि वापस मांगनी शुरू कर दी। इसके लिए उसने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। साथ ही एक अजीब शर्त रख दी। उसने कहा कि तुम अगर अपने पति को छोड़कर मेरे साथ सो तो मैं तुम्हारी बिहारी उड़ीया कर दूंगा। हालांकि नेथ्रा ने एक महीने बाद 2 में से एक लाख रुपये वापस कर दिया था। उसने अपने गहने बेच दिए थे।भांजे के साथ मिलकर महिला के पति को गिरफ्तार किया गया

बचे हुए 1 लाख रुपये वापस लेने के लिए विशेष ने उसे धमकाना शुरू कर दिया। विशेष ने अपने 21 साल के भांजे सुमन के साथ मिलकर नेथरा के पति को उसडनैप करने की योजना बनाई। वह नेथरा के पति भाग नववंथा को इसलिए किडनैप करना चाहता था ताकि वह नेथरा को अपने साथ सोने के लिए मजबूर कर सके।

पति ने सहकर्मियों की पिटाई फिर से की थी

जिस दिन उसडनैपिंग की घटना हुई, उस शाम नेथरा ऑफिस से घर जा रहा था। तभी उसके पति का फोन उसके पास पहुंच गया और उसने बताया कि विशेष घर आया था और उधारी के पैसे मांगते हुए झगड़ा कर रहा था। नेथरा औ पंडड़कर सीधा कोणादासपुरा बस दिखाएँ पहुंची तो उसने देखा कि विशेष कुछ सहयोगियों के साथ उसके पति को पकड़े हुए है और मारपीट कर रही है।

महिला का आरोप है कि विशेष ने इस दौरान उससे कहा कि या तो मेरे पैसे तुरंत वापस करो, नहीं तो उनके पति को छोड़कर मेरे साथ रहो। लेकिन जब इशरत ने इससे इनकार कर दिया तो विशेष ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके पति को जबरन कार में डाला और फरार हो गया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पति की किडनैपिंग से घबराई नेथरा ने मदद के लिए अपने रिर्टेक्टर्स को फोन किया। लेकिन जब पति कहीं नहीं मिला तो उसने तुरंत पुलिस को फोन किया और घटना की जानकारी दी। इस दौरान उसने कार का नंबर देख लिया था। कार विशेष का भांजा चला जा रहा था। पुलिस ने सभी जानकारी जुटाकर आरोपी को उसके भांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पीडि़त को सकुशल छुड़ा लिया।

यह भी पढ़ें: कांगड़ा: पुलिस हिरासत में चिट्टे के आरोपी युवक की मौत, थाने पर पथराव, हाईवे जाम

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *