पं.विजय शंकर मेहता का हनुमान चालीसा और परिवार प्रबंधन पर व्याख्यान 01 अप्रैल को आयोजन को सफल बनाने शहर के गणमान्यजनों की उपस्थिति में हुई बैठक

पं.विजय शंकर मेहता का हनुमान चालीसा और परिवार प्रबंधन पर व्याख्यान 01 अप्रैल को
आयोजन को सफल बनाने शहर के गणमान्यजनों की उपस्थिति में हुई बैठक
अंबिकापुर। अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त पंडित विजय शंकर मेहता का अंबिकापुर शहर में आगामी एक अप्रैल को आगमन हो रहा है। वे घड़ी चौक में स्थित कला केंद्र मैदान में हनुमान चालीसा और परिवार प्रबंधन पर व्याख्यान देंगे। आयोजन को सफल बनाने व्यवस्थापक रामविचार नेताम की उपस्थिति में शहर के गणमान्यजनों की महत्वपूर्ण बैठक होटल पंचानन में हुई। आयोजन की सफलता के लिए बैठक में उपस्थित कई प्रबुद्धजनों ने अपने विचार व्यक्त करते हुए सुझाव दिए।
बता दें कि अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त पंडित विजय शंकर मेहता का हनुमान चालीसा और परिवार प्रबंधन पर प्रभावी व्याख्यान देश-विदेश के कई शहरों में होते रहता है। अंबिकापुर वासियों को उनके व्याख्यान को सुनने का यह पहली बार अवसर मिलेगा। आयोजन को सफल बनाने के लिए विभागवार समितियों का गठन किया गया है, जो कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना योगदान देंगे। बैठक में रामविचार नेताम, कमलभान सिंह, डॉ.जेपी श्रीवास्तव, मेजर अनिल सिंह, अजय अग्रवाल, सुभाषचन्द्र अग्रवाल, भगवान दास बंसल, नागेंद्र तिवारी, द्वितेन्द्र मिश्रा, अजय बंसल, ललन प्रताप सिंह, रजनी त्रिपाठी, अनुराग सिंह देव, अखिलेश सोनी, हरिशंकर जायसवाल, राजकुमार बंसल, अंबिकेश केशरी ,गौरांगो सिंह, अजय मिश्रा, आलोक दुबे, किरण मिश्रा, वंदना दत्ता, शकुंतला पांडेय, मंजूषा भगत, मुक्ता गुप्ता, नीलिमा गोयल, डॉ.अनिल सिंह, विनीत गुप्ता, उमेश जायसवाल सहित काफी संख्या में आयोजन समिति के सदस्यगण उपस्थित थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *