टीएस ने कराया अनुपस्थिति का पुन: स्मरण, तब सरकारी सूची से नाम हुआ विलोपित मामला जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस में अंबिकापुर विधायक की अनुपस्थिति का राहुल और प्रियंका के साथ कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए सिंहदेव


अंबिकापुर। लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के मंत्री टीएस सिंह देव का सरगुजा प्रवास चार फरवरी को होगा, इस दौरान वे स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे। श्री सिंहदेव भोपाल में अपने परिवार के वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे, जिस कारण गणतंत्र दिवस के जिला आयोजन में उन्होंने ध्वज नहीं फहराया। शनिवार को वे कश्मीर में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए। बताया जा रहा है श्रीनगर पहुंचने से पहले अनंतनाग से चली इस यात्रा में शामिल होने के लिए राहुल गांधी ने उन्हें आमंत्रित किया था। 30 जनवरी को यात्रा की समाप्ति तक वे निरंतर यात्रा में शामिल रहेंगे।
जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश गुप्ता ने बताया कि अंबिकापुर में होने वाले गणतंत्र दिवस के जिला स्तरीय आयोजन में टीएस सिंहदेव को शासन की ओर से जारी की गई सूची में मुख्य अतिथि बनाया गया था, लेकिन अपनी अनुपस्थिति की जानकारी उन्होंने एक पत्र के माध्यम से दो जनवरी को प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को दी थी। इधर शासन के द्वारा जिला मुख्यालयों में गणतंत्र दिवस के मौके पर अंबिकापुर में ध्वज फहराने के संबंध में जारी सूची में टीएस सिंहदेव का नाम आने से पशोपेश की स्थिति बन गई। इसकी सूचना मिलते ही उन्होंने पुन: अपने दो जनवरी के पत्र व उक्त तिथि पर अनुपस्थिति का स्मरण कराया, इसके बाद सूची से उनका नाम विलोपत करके राज्य सरकार ने संसदीय सचिव भंटगांव विधायक पारसनाथ राजवाड़े का नाम गणतंत्र दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में जारी किया। उन्होंने बताया अंबिकापुर में आयोजित जिला स्तरीय आयोजन के मुख्य अतिथि पारसनाथ राजवाड़े पहले कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में आयोजित गणतंत्र दिवस के आयोजन में भाग लिए। इसके बाद विधायक डॉ.प्रीतम राम, बालकृष्ण पाठक, अजय अग्रवाल, द्वितेंद्र मिश्र, महापौर डॉ.अजय तिर्की, फुल्केरिया भगत, जिपं अध्यक्ष मधु सिंह, संध्या रवानी, मधु दीक्षित, सैय्यद अख्तर हुसैन, आशीष वर्मा, दुर्गेश गुप्ता, दीपक मिश्र, संजीव मंदिलवार, सतीश बारी, अनिल सिंह, हिमांशु जयसवाल, उत्तम राजवाड़े सहित अन्य कांग्रेस जनों के साथ वे कॉलेज ग्राउंड पहुंचकर जिला प्रशासन के द्वारा आयोजित जिला स्तरीय कार्यक्रम में शामिल हुए।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *