पुणे: महिला का आरोप- जोमाटो का ऑफर बॉय होम से चुरा ले गया कुत्ता | प्यून – समाचार हिंदी में

पुणे: महिला का आरोप- ज़ोमेटो का ऑफर बॉय घर से चुरा ले गया कुत्ता

वंदना ने डोट्टू की फोटो दिखकर आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि ज़ोमेटो के एक नोट बॉय को कुएं ले जाते देखा गया है।

पुणे (पुणे) के कार्वे रोड पर वंदना शाह अपने पति के साथ खुद के मकान में रहती हैं। उनके पास बीगल प्रजाति (बीगल कुत्ता) का डोट्टू नाम का एक छोटा कुंड था। वंदना शाह के मुताबिक सोमवार को उन्हें उन्हें अपने घर के बाहरी अपमान के लिए छोड़ दिया गया था। वह वहीं खेल रहा था।

नई दिलवाली पुणे (पुणे) ने रहने वाले दंपति ने एक भोजन की पेशकश लड़का (खाद्य वितरण लड़का) । उसके घर से ’ कु और (कुत्ता) चुरा ले जाने का आरोप लगाया गया है। वास्तव में यहाँ एक घर के बाहरी हालिसे में दंपति का पालतू कुँआ खेल रहा था। कुड़ते के मालिक घर के अंदर थे। कुछ देर बाद जब वे बाहर आए तो देखा कि कुएं वहां से गायब है। उनके अनुसार इसके बाद उन्होंने उसे उसकी तलाश की तो पता चला कि जोमाटो (ज़ोमैटो) का एक नोट बॉय उनके कुडटे को साथ ले गया है। यह जानकर उनके होश उड़ गए।

घर के बाहरी हसीसे में खेल रहा था कु
पुणे के कार्वे रोड पर वंदना शाह अपने पति के साथ खुद के मकान में रहती हैं। उनके पास बीगल प्रजाति का डोट्टू नाम का एक नन्हा कुंड था। वंदना शाह के मुताबिक सोमवार को उन्हें उन्हें अपने घर के बाहरी अपमान के लिए छोड़ दिया गया था। वह वहीं खेल रहा था।

इसके वह वहाँ से गायब हो गए हैं। जब वंदना घर के बाहरी अपमान को पहुंची तो डोट्टू को गायब देख परेशान हो गए। इसके बाद उन्होंने अपने पति के साथ मिलकर अपने कुर्दते की तलाश की, लेकिन वह कहीं नहीं मिली।

लड़के की पहचान

दंपति ने सीसीटीवी फुटेज भी चेक किया। इसमें साफ दिखने वाला है कि गायब होने से पहले घर के बाहरी हसीसे में डोट्टू खेल रहा है। जब वंदना को डोट्टू नहीं मिला तो उन्होंने उसकी फोटो पर आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ की। इस दौरान वे जोमाटो के कुछ लड़के बॉय से भी मिले। जब वंदना ने डोट्टू की फोटो उन लोगों को दिखाई तो पता चला कि उनमें से ही एक तारीख लड़के अपने साथ अपने कुकृतते को ले जाते देखा गया है। वंदना ने तुरंत उसका नाम जाना और उसका नंबर भी लिया।

‘अपने गांव भेज रहा हूँ कु और

वंदना के मुताबिक उनका कु और चुराने वाले ऑफर बॉय का नाम तुषार है। उन्होंने कहा कि इसके बाद तुषार को फोन किया गया। इस दौरान उन्होंने कुदरते को साथ ले जाने की बात की। लेकिन जब वंदना ने उन्हें पालतू जानवरों के लौटने के लिए कहा तो उसने बहाने बनाने लगा और कहने लगा कि मैं कुड़ते को अपने गांव भेज रहा हूं। वंदना ने बताया कि उन्होंने तुषार को पैसे के बारे में उनका कु और लौटाने के लिए भी कहा। लेकिन उन्होंने कर दिया और इसके बाद अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया।

पुलिस ने दर्ज नहीं की शिकायत

वंदना शाह और उनके पति ने दावा किया कि जब वे दोनों इस मामले की शिकायत के बारे में मदद के लिए पुलिस के पास गए हैं तो पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया। वंदना ने अपने ट्विटर पर कुड़ते की फोटो और तुषार की जानकारी जोमाटो को टैग करते हुए शेयर की।

यह भी पढ़ें: Zomato ग्राहक ध्यान दें! प्राइम-नेटफ्लिक्स की तरह जोमाटो ऐप पर भी देख सकते हैं हज़ारों वीडियो!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *