जिला पंचायत सदस्य आदित्येश्वर ने खुद के रुपये बांट कर पूरा किये जनता से किये वायदे

एरिकेशन में 5 साल पूर्व कार्य कर बकाया मजदूरी एवं सी.सी.सड़क निर्माण की बकाया मजदूरी 2.25 लाख का भुगतान खुद के पास से किया जिला पंचायत सदस्य ने, जिला पंचायत चुनाव में किया था वायदा विभाग से नहीं मिला तो स्वयं दूंगा मजदूरी, अब किया वायदा पूरा

अम्बिकापुर/ लब्जी में एरिकेशन विभाग के नहर एवं बांध में 2015 में कार्य करने के बाद भी अब तक मजदूरी का भुगतान नहीं हो पाया था। जिला पंचायत चुनाव के दौरान ग्रामीणों से आदित्येश्वर शरण सिंह देव ने वायदा किया था कि चुनाव के बाद इसके लिए विभाग से मांग रखेंगे, यदि विभाग द्वारा इस पर कोई कार्यवाही नहीं हुई तो मैं खुद से इसका भुगतान करूँगा, विभाग द्वारा इस पर कोई कार्यवाही नहीं करने के बाद आज सुबह 9 बजे लब्जी पहुंचे जिला पंचायत सदस्य आदित्येश्वर शरण सिंह देव ने 1,28,069.00 रुपये का भुगतान अपनी ओर से मजदूरी करने वाले ग्रामीणों को कराया।

वहीं दूसरी ओर ग्राम बक़ीरमा पहुंच कर वहां पर विगत सरकार के कार्यकाल में सी.सी.सड़क का कार्य करने के बावजूद मजदूरी भुगतान नहीं होने के कारण परेशान ग्रामीणों को लगभग 82,000 रुपये का भुगतान अपनी ओर से कराया, वहीं निर्माणाधीन महिला सदन में बैठकर ग्रामीणों से3 चर्चा की तथा भवन कैसा बना है और क्या जरूरत है, इस संबंध में चर्चा की।

वहीं आमजनों के बुलावे पर सुखरी पहुंचे जिला पंचायत उपाध्यक्ष राकेश गुप्ता, काँग्रेस के प्रदेश महासचिव द्वितेन्द्र मिश्रा, जिला पंचायत सदस्य आदित्येश्वर शरण सिंह देव एवं विधायक प्रतिनिधि विनय शर्मा बंटी ने नवीन स्वीकृत धान खरीदी केंद एवं सहकारी बैंक भवन हेतु आमजनों के साथ ग्रामीण परम्परानुसार भूमि पूजन किया। इस दौरान जिला पंचायत सदस्य आदित्येश्वर शरण सिंह देव ने सुखरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का भी निरीक्षण किया एवं नवीन स्वीकृत भवन की जानकारी दी। इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *