छत्तीसगढ़ में 2023 का बजा चुनावी बिगुल, अमित शाह ने आमसभा के जरिये कही बड़ी बात

कोरबा/छत्तीसगढ़ में 2023 के विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू हो गई है, आज कोरबा में देश के गृहमंत्री अमित शाह के आगमन एवं आमसभा के साथ भाजपा ने चुनावी बिगुल फूंक दी है। अमित शाह ने आमसभा को संबोधित करते हुए एक गरीब आदिवासी परिवार की महिला को राष्ट्रपति बनाने से लेकर, बिरसा मुंडा के जन्मदिवस को जनजातीय गौरव दिवस घोषित करने की बात के साथ ही कहा कि आज मैं 2024 की तैयारी के लिये यहां पहुंचा हूँ। उन्होंने कहा कि मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के पहले हमें 2023 में भाजपा को छत्तीसगढ़ में सत्ता में लाना है।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में आमसभा को संबोधित करते हुए देश के गृह मंत्री अमित शाह ने कोरबा लोकसभा क्षेत्र के लोगों से पूछा कि आपके क्षेत्र में डीएमएफ से कितना काम हुआ बताइये। 9 हजार करोड़ से अधिक पैसा कहा गया, कहीं काम नहीं दिख रहा है, कोरबा के लोगों बताओ ये सारा पैसा कहां गया, मैं बताता हूँ ये पैसा कांग्रेस के नेताओं के घर गया है। जो स्कूटी में घूमते थे, उनके घरों के आगे ऑडी खड़ी है। डीएमएफ का पैसा कांग्रेसी नेताओं के घर में खर्च हो रहा है। तीन के छप्पर वाले घर, तीन तल्ला कंक्रीट वाले बन गए हैं। लेकिन लोकतंत्र में हमें सवाल पूछने का समय भी मिलेगा और जवाब देने का भी, अपने मतदान के जरिये हमें सरकार को जवाब देना है, जब मतदान का समय आये भाजपा को मत देकर अपना हिसाब करना है।

इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ निर्माण से लेकर छत्तीसगढ़ के विकास में 15 सालों में भाजपा के कार्यों से लेकर कई विषयों पर अपनी बात रखी। अमित शाह ने कहा कि प्रदेश में बैठी कांग्रेस की सरकार जनता और प्रदेश को लूट रही है। कांग्रेस ने हमेशा भुखमरी, अंधेरा, नक्सलवाद को बढ़ाने का काम किया है। और क्या कहा केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने नीचे वीडियो लिंक पर देखिये।

इस दौरान सरगुजा लोकसभा क्षेत्र से सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री श्रीमती रेणुका सिंह ने सरगुजा के अम्बिकापुर के प्रख्यात चित्रकार श्रवण शर्मा द्वारा अमित शाह की बनाई गई पेंटिंग उन्हें भेंट की। ज्ञात हो कि कुछ दिन पूर्व ही चित्रकार श्रवण शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें उनकी पेंटिंग भेंट की थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *