चोरी के कपड़े व ज्वेलरी पहन रील्स बनाई युवती, इंटरनेट मीडिया में देखा लोगों ने जिस दुकान में करती थी काम, वहीं से की चोरी, पुलिस अपराध दर्ज की


अंबिकापुर। कपड़ा दुकान में काम करने वाली एक युवती इंटरनेट मीडिया में चर्चित होने के चक्कर में चोरी के कपड़े और आर्टिफिशियल ज्वेलरी पहनकर रील्स बनाई। दुकान संचालक को इसकी जानकारी मिली, तो वह पूछताछ किया। इसकी जानकारी दुकान संचालक ने कोतवाली पुलिस को दी है। चोरी गई सामानों की कीमत 30 हजार रुपये बताई गई है।
जानकारी के मुताबिक पंचशील मनपसंद होटल के पास सुधांशु श्रीवास्तव के कपड़ा दुकान में काम करने वाली सूरजपुर जिले के भटगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अनरोखा की युवती ने इंटरनेट मीडिया में जलवा बिखेरने दुकान से कपड़े व आर्टिफिशियल जेवर चोरी कर रील्स बनाया था। दुकान संचालक का कहना है कि छह माह से उनकी अनुपस्थिति का लाभ उठाकर उक्त युवती ने कपड़ा व ज्वेलरी पार करने में लगी थी। इसकी जानकारी उन्हें अन्य कर्मचारियों ने दी, जिन्होंने इंटरनेट मीडिया में उसे चोरी का कपड़ा और आर्टिफिशियल ज्वेलरी पहन कर बनाए गए रील्स में देखा था। रील्स को देखने के बाद उन्होंने दुकान के कपड़े व आर्टिफिशियल जेवर को पहचाना। पूछताछ करने पर उसने दुकान में चोरी करना स्वीकार किया और कुछ दिनों में कपड़े व ज्वेलरी वापस करने कहा था, बाद में वह टाल-मटोल करने लगी। इसके बाद दुकान संचालक ने पुलिस को चोरी की जानकारी दी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *