खाद्य पेशकश करने वाली यह महिला अब कांग्रेस के टिकट पर लड़ रही है राज्यों – समाचार हिंदी में

खाद्य पेशकश करने वाली यह महिला अब कांग्रेस के टिकट पर लड़ रही है

मेघना दास कांग्रेस के टिकट पर लड़ रहे हैं चुनाव।

कांग्रेस (कांग्रेस) के टिकट पर मंगलुरु सिटी कॉरपोरेशन चुनाव लड़ रहे मेघना दास (मेघना दास) का कहना है कि उन्हें वोट देने की कोई संभावना नहीं थी कि वे चुनाव (चुनाव) लड़ने के लिए टिकट हासिल करेंगे। लेकिन भगवान भगवान पर पूरा भरोसा था।

नई दिलवाली कर्नाटक (कर्नाटक) में एक कंपनी में बतौर खाद्य आपूर्ति महिला (खाद्य वितरण महिला) के रूप में काम करने वाली मेघना दास (मेघना दास) अब मंगलुरु सिटी कॉरपोरेशन (मंगलुरु सिटी कॉरपोरेशन) का चुनाव लड़ रही हैं। उन्हें कांग्रेस (कांग्रेस) ने टिकट दिया है। इस पर उन्होंने कहा कि वह मन्नागद्दा वार्ड (वार्ड संख्‍याल 28) से चुनाव लड़ रहे हैं। इसके लिए उन्होंने 31 अक्टट को नामांकित भी दाखिल कर दिया है।

कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने वाली बनी मेघना दास का कहना है कि उनमें कोई उम्मीद नहीं थी कि वे चुनाव चुनाव लड़ने के लिए टिकट हासिल करेंगे, लेकिन भगवान की पूरी भरोसा था।

उनके अनुसार वे खाद्य अनुप्रयोग के लिए काफी हद तक करते हैं, ऐसे में उन लोगों के समसया पता हैं। वह उनका समसया दूर करने का पूरा प्रयास करेंगी।

मेघना के अनुसार यहां पर जर्जर सड़कों के अलावा सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर भी समासय हैं। उनके अनुसार उनके लिए रोज़ाना लोगों की काफी समसयाएं देखने को मिलती हैं। वह इन सभी समास्यों को दूर करना चाहते हैं। मेघना ने चुनाव के लिए तैयारियां भी कर ली हैं। उन्हें अपने वार्ड में घर-घर जाकर चुनाव प्रचार भी करना शुरू करना पड़ता है। उन्हें पूरा भरोसा है कि चुनाव में उनकी जीत होगी।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र LIVE: गवर्नर से दोपहर 2:30 बजे शिवसेना मिलेगी, शरद पवार ने फांसाया पेंच

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *