किराना सामान के गोदाम से 41 पेटी सरसों व आंवला तेल की चोरी पुलिस ने गोदाम में काम करने वाले कर्मचारी व खरीददार को गिरफ्तार किया


अंबिकापुर। कोतवाली पुलिस ने किराना गोदाम में चोरी के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर चोरी के आरोपी सहित खरीददार को गिरफ्तार किया है। आरोपी से पुलिस ने गोदाम से चोरी किया गया 41 पेटी सरसों, आंवला तेल बरामद किया है।
शहर के हंस कुमार अग्रवाल ने कोतवाली पुलिस को जानकारी दी थी कि नौ मार्च की दरम्यानी रात उनके अयान मार्ग में स्थित गोदाम में रहकर काम करने वाले व्यक्ति अरविंद कुजूर ने मौका पाकर गोदाम में रखे 41 पेटी सरसों व आवला तेल की चोरी कर ली है। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध धारा 457, 380, 411, 34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया। चोरी की इस घटना में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला, नगर पुलिस अधीक्षक स्मृतिक राजनाला के नेतृत्व में कोतवाली प्रभारी उप निरीक्षक रुपेश नारंग एवं पुलिस टीम को आरोपी की गिरफ्तारी व सामान की बरामदगी के निर्देश दिए गए थे। जांच, विवेचना में लगी पुलिस टीम ने बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ निवासी अरविंद कुजूर को घेराबंदी कर पकड़ा और पूछताछ की तो आरोपी ने गोदाम से सामान चोरी करना स्वीकार किया। किराना समान के बारे में पूछताछ करने पर उसने चोरी का सामान अमर साय निवासी मणिपुर को बेचना बताया। तत्काल पुलिस टीम चोरी का सामान खरीदने वाले तक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर ली। पुलिस ने अमर साय की निशानदेही पर उसके गोदाम से 41 पेटी तेल बरामद किया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा है। कार्रवाई में थाना प्रभारी कोतवाली उप निरीक्षक रुपेश नारंग, सहायक उप निरीक्षक मनोज उपाध्याय, प्रधान आरक्षक विजय रवि, आरक्षक कुंदन सिंह, शिव राजवाड़े, हरियादव, सैनिक संतोष पटेल शामिल रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *