अस्पताल परिसर से चोरी की गई स्कूटी बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार दरिमा व लखनपुर थाना क्षेत्र के आरोपियों ने चोरी की घटना को दिया था अंजाम


अंबिकापुर। मणिपुर पुलिस ने मेडिकल कॉलेज से संबद्ध जिला रघुनाथ चिकित्सालय से स्कूटी चोरी करने वाले दो आरोपियों को हिरासत में लेकर चोरी गई स्कूटी को बरामद कर लिया है। शहर की सुजाता बड़ाइक ने पुलिस चौकी मणिपुर में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि 12 फरवरी को वह अस्पताल में ड्यूटी के दौरान स्कूटी को बाहर खड़ा की थी। काम निपटाने के बाद निकली तो देखा उसकी स्कूटी नहीं है। काफी तलाश के बाद भी स्कूटी का पता नहीं चला। रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात चोर के विरूद्ध धारा 379, 34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया था।
वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने विशेष पुलिस टीम के साथ दोपहिया वाहन चोरों व संदेहियों का पता तलाश करने निर्देशित किया था। जांच, विवेचना के दौरान पुलिस ने घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज चेक किया और मुखबिर की सूचना पर संदेही अजय राजवाड़े उर्फ सुफल निवासी दरिमा एवं सोयब अख्तर निवासी लखनपुर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो इन्होंने जिला अस्पताल अंबिकापुर से स्कूटी चोरी करना स्वीकार किया। आरोपी अजय राजवाड़े की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी गई स्कूटी को बरामद कर लिया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया हैं। कार्रवाई में चौकी प्रभारी मणिपुर उपनिरीक्षक सरफराज फिरदौशी, प्रधान आरक्षक सतीश सिंह, महेश सिंह, आरक्षक अतुल शर्मा, इम्तियाज अली, सुरेश गुप्ता, मुकेश चौधरी, सैनिक दिनेश यादव शामिल रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *