पति से अलग हुईं नुसरत, कहा – तलाक की जरुरत नहीं

बंगाली अभिनेत्री और तृनमूल सांसद नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन से नाता तोड़ लिया है। नुसरत ने बुधवार को कहा कि हमारी शादी लिवइन रिलेशन जैसी थी। यह भारतीय रीति – रिवाज़ से नहीं हुईं थी। हमारी शादी तुर्की के क़ानून के हिसाब से हुईं थी, ऐसे में यह भारत में वैध ही नहीं है। इस तरह तलाक का सवाल ही नहीं उठता है।

नुसरत की पति निखिल के साथ अनबन की खबरें लम्बे समय से चर्चा में चल रही हैं। हालांकि, इस बारे में उन्होंने कभी खुलकर नहीं कहा था। हालांकि, निखिल ने मंगलवार को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार किया था कि नुसरत 6 महीने से उनके साथ नहीं रह रही है। साथ ही, नुसरत का अफेयर किसी अन्य से चलने की बात कही थी और कहा था वह मेरे साथ और मैं उनके साथ नहीं रहना चाहता। इसके बाद नुसरत ने भी इस मामले पर अपनी जुबान खोल दी। नुसरत ने कहा, यह दो अलग धर्म के लोगों ke बीच हुईं शादी है, इसलिए इसे भारत में वैधानिक मान्यता देने की जरुरत थी, पर ऐसा नहीं किया गया। मैंने निजी जिंदगी को सीमित रखने के चलते इससे पहले कभी इस पर बात नहीं की।

निखिल ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत में दावा किया था कि वह नुसरत के खिलाफ सिविल मुकदमा दर्ज करा चुके है। उन्होंने कहा था कि नुसरत के किसी और से संबंध होने की जानकारी मिलते ही उन्होंने यह मुकदमा दर्ज करा दिया था और इस पर जुलाई में सुनवाई होनी है। निखिल ने नुसरत के गर्भवती होने की खबरों पर भी कहा है कि यदि ऐसा है तो वह इस बच्चे के पिता नहीं है।

भाजपा नेता से नजदीकी के चर्चे

छह महीने से निखिल से अलग बालीगंज में रह रही नुसरत का नाम बंगाली अभिनेता व भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़े यश दासगुप्ता से चलने की चर्चाएं हैं। दोनों पिछले साल दिसंबर में जयपुर व अजमेर शरीफ गए थे, जहां की तस्वीरे इंटरनेट पर वायरल भी हुईं थी। दोनों का एक – दूसरे के घर भी आना – जाना हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *