नहीं चला कप्तान धोनी का बल्ला, मैक्सवेल ने गेंदबाजी से जिताया है मैच, जानें कहां मैच हार गई चेन्नई सुपरकिंग्स

आईपीएल 2022 में चेन्नई की टीम को सातवीं हार का सामना करना पड़ा है। इसके साथ ही इस टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद लगभग खत्म हो गई है। चेन्नई अपने बाकी सभी मैच जीतकर भी अधिकतम 14 अंक हासिल कर पाएगी। ऐसे में चेन्नई प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बाकी टीमों के नतीजों पर निर्भर रहेगी। बैंगलोर के खिलाफ मैच में चेन्नई जीत हासिल कर प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा रखने उतरी थी। धोनी की कप्तानी में चेन्नई से जीत की उम्मीद थी। इस सीजन दोनों टीमों के बीच पहली भिड़ंत में भी चेन्नई ने बैंगलोर को हराया था। ऐसे में उम्मीद थी कि एक बार फिर धोनी की टीम जीत हासिल करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। चेन्नई सुपरकिंग्स यह मैच 13 रन से हार गई। आइए जानते हैं कि चेन्नई की टीम ने इस मैच में क्या गलतियां की और कहां मैच हार गई।

दोनों कप्तानों का प्रदर्शन

इस मैच में फील्डिंग के दौरान दोनों कप्तानों ने शानदार कप्तानी की। पहली धोनी ने गेंदबाजी करते हुए मोईन अली का शानदार इस्तेमाल किया है। अली ने बैंगलोर की सलामी जोड़ी को पवेलियन भेज अपनी टीम को बड़ी सफलता दिलाई। वहीं बाद में थीक्षना से 19वां ओवर कराया जो कि उनका मास्टर स्ट्रोक साबित हुआ। इसी वजह से बैंगलोर बड़ा स्कोर नहीं बना पाई। हालांकि, धोनी बल्ले से पूरी तरह फेल रहे और यही उनकी टीम की हार का कारण बना।

डुप्लेसिस ने बल्ले से भी कमाल का प्रदर्शन किया और 22 गेंद में 38 रन बनाए। इसके बाद फील्डिंग के दौरान उन्होंने मैक्सवेल का शानदार उपयोग भी किया। चेन्नई का पहला विकेट गिरने के बाद उन्होंने मैक्सवेल से गेंदबाजी कराई और उन्होंने रायुडू-उथप्पा को आउट कर चेन्नई को पीछे ढकेल दिया। वहीं, सिराज महंगे साबित हुए तो डुप्लेसिस ने उनसे सिर्फ दो ओवर ही कराए ,जबकि पार्ट टाइम गेंदबाज मैक्सवेल ने पूरे चार ओवर किए है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *