खड़ी ट्रक से हुई कार की टक्कर में माइनिंग सरदार, उनकी पत्नी व पुत्र घायल बिश्रामपुर आते वक्त रामगढ़ ढाबा के पास हुआ हादसा, माइनिंग सरदार की स्थिति गंभीर


अंबिकापुर। उदयपुर थाना क्षेत्र के रामगढ़ ढाबा के पास गुरुवार की सुबह करीब 10.30 बजे कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना में कार में सवार एसईसीएल के माइनिंग सरदार, उनकी पत्नी व पांच वर्ष का पुत्र घायल हो गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर भिजवाया। यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को रायपुर रेफर कर दिया है। माइनिंग सरदार की स्थिति नाजुक बताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार दीपक शर्मा 32 वर्ष सूरजपुर जिले के कुम्दा बिश्रामपुर के रहने वाले हैं और कोरबा कुसमुंडा एसइसीएल में माइनिंग सरदार के पद पर कार्यरत हैं, ये पत्नी व बच्चे के साथ वहीं रहते हैं। दीपक नाइट ड्यूटी कर गुरुवार की सुबह कार से अपने घर कुम्दा बिश्रामपुर लौट रहे थे। इनके साथ इनकी पत्नी 28 वर्षीय प्रिया, 5 वर्षीय पुत्र रौनक भी साथ थे। उदयपुर थाना क्षेत्र के रामगढ़ ढाबा के पास जैसे ही पहुंचे कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक से जा टकराई। दुर्घटना में तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को कार से बाहर निकालकर इलाज के लिए मडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर भिजवाया। यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए तीनों को रायपुर रेफर कर दिया है। चिकित्सकों ने बताया कि दीपक शर्मा की स्थिति गंभीर है, जबकि उनकी पत्नी व बच्चे खतरे से बाहर हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *