कोच्चि: शादी से इनकार करने पर युवक ने नाबालिग को जिंदा जलाया, खुद भी दी जान | राज्यों – समाचार हिंदी में

कोच्चि: शादी से इनकार करने पर युवक ने नाबालिग को जिंदा जलाया, खुद भी दी जान

लड़की के घर पर आरोपी युवक ने उसे जिंदा जला दिया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी मिधुन पीड़ित लड़की (नाबालिग लड़की) के रिर्ततेदार का पड़ोसी था। लड़की के रिस्तेदार के घर जाने के दौरान दोनों में दोसती हुई थी। लड़की विवाह (विवाह) न करके पढ़ाई करना चाहती थी।

  • Information18Hindi
  • आखरी अपडेट:
    10 अक्टूबर, 2019, 10:46 AM IST

नई दिलवाली केरल (केरल) के कोच्चि (कोच्चि) में एक युवक ने नाबालिग लड़की (छोटी लड़की) को जिंदा जलाकर मार डाला। साथ ही उन्होंने खुद भी आग लगाकर जान दे दी। लड़की की उम्र 17 साल थी और युवक की उम्र 24 साल। बताया जा रहा है कि युवक लड़की से शादी करना चाहता था लेकिन नाबालिग लड़की ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया था। इसी के बाद युवक ने इस घटना को अंजाम दिया।

17 साल की नाबालिग लड़की अपने घर पर थी। इसी दौरान मिधुन नाम का युवक उसके घर पहुंचा और उसे आग के हवाले कर दिया। इसके बाद खुद भी जान दे दी। इस दौरान पिता ने लड़की को बचाने की कोशिश की, जिसमें वह भी घायल हो गया।

पुलिस के मुताबिक मिधुन पीड़ित लड़की के रिश्‍तेदार का पड़ोसी था। दोनों के बीच दोस्ती तब हुई थी जब पीड़ित लड़की अपने बारे रिश्‍तेदार के घर गई थी। धीरे-धीरे दोस्ती परवान चढ़ी तो युवक ने लड़की से शादी करने की बात कही। लेकिन वह पढ़ाई करना चाहता था।

ऐसे में उसने शादी से इनकार कर दिया था। 7 अक्टट को पीड़ित लड़की का परिवार मिधुन की शिकायत के बारे में पुलिस के पास भी गया था। लेकिन परिवार के अनुरोध पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की थी। लेकिन मिधुन और उसके परिवार से इस संबंध में बातचीत हुई थी। उन्हें उसने आश्‍वस्‍त किया था कि अब मिधुन लड़की को परेशान नहीं करेगा।यह भी पढ़ें:

बिहार: बच्चे की हत्या का आरोप लगाकर महिला को सरेआम जिंदा जलाया गया
घर में सो रही नाबालिग की गैंगरेप के बाद ईंट से तोड़कर हत्या
10 साल की मासूम से दो नाबालिग लड़कों ने गैंगरेप किया, एक गिरफ्तार

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *