ओडिशा विधानसभा के पास धरने पर बैठी महिला से रेप का प्रयास, 1 गिरफ्तार | राज्यों – समाचार हिंदी में

ओडिशा विधानसभा के पास पहुँचने पर बैठी महिला से रेप का प्रयास, 1 गिरफ्तार

भुवनेरीश्वर में रेप के प्रयास के आरोप में एक गिरफ्तार।

पुलिस के अनुसार रेप (बलात्कार) का आरोपी तंबू के भीतर घुसा और धरने (विरोध) पर बैठीं दो बहनों में से एक के साथ रेप का प्रयास किया। पुलिस ने यह नहीं बताया कि महिलाएं किस बात को लेकर धरने पर बैठी थीं।

भुवनेश्वर। ओडिशा विधानसभा (ओडिशा विधानसभा) के पास बहन के साथ धरने पर बैठी महिला के साथ बलात्कार (बलात्कार) करने के प्रयास में सोमवार को पुलिस (पुलिस) ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। घटना रविवार रात की है। कोरापुट जिले के लताताप निवासी दोनों महिलाओं को तंबू के भीतर बैठी थीं। केवल आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया।

तेंट्स के अंदर घुसा आरोपी था

पुलिस के अनुसार आरोपी तंबू के भीतर घुसा और धरने पर बैठीं दो बहनों में से एक के साथ बलात्कार का प्रयास किया। इस दौरान दूसरी महिला तुरंत भागकर पास ही रह गई पुलिस चौकी पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एक और आरोपी के शामिल होने का शकइसके बाद पुलिस ने बताया कि आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस को घटना में एक अन्य व्यक्ति के शामिल होने का संदेह है। पुलिस ने यह नहीं बताया कि महिलाएं किस बात को लेकर धरने पर बैठी थीं। वर्तमान में दोनों बहनों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। आरोपी से भी पूछताछ की जा रही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *