अपनी भावनाओं को प्रगट करने का उत्तम साधन है हिंदी शुद्ध लेख में शामिल शहर के चिकित्सकों को वसुधा करेगी सम्मानित


अंबिकापुर। वसुधा ने अलंकार ग्रीन्स में वरिष्ठ चिकित्सक डॉ.मंजू शर्मा के आतिथ्य एवं शहर के चिकित्सकों की उपस्थिति में एक परिचर्चा एवं शुद्ध लेख का आयोजन किया था, जिसमें वसुधा के सदस्यों की भी सहभागिता रही। राष्ट्र भाषा हिंदी को डॉ.मंजू शर्मा ने अपने जीवन का अभिन्न अंग बताया और कहा कि हिंदी भाषी होने का उन्हें गर्व है। डॉ.योगेंद्र गहरवार, डॉ.अभिजीत जैन, डॉ.चेतना जैन, डॉ.अपेक्षा सिंह एवं वसुधा सदस्य तनुश्री मिश्रा व हिना परवीन ने हिंदी को सरल मधुर और दिल से जुड़ी भाषा बताया। उन्होंने कहा हिंदी अपनी भावनाओं को प्रगट करने का उत्तम साधन है। शुद्ध लेख में सभी ने उत्साह से भाग लिया। शुद्ध लेख में सरिता सिंह, तनुश्री मिश्रा और जयश्री स्वर्णकार ने बराबर अंक अर्जित कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। द्वितीय स्थान पर हिना परवीन, सरिता भाटिया और रेखा इंगोले रहीं। तृतीय स्थान मीनाक्षी अग्रवाल व ज्योति द्विवेदी ने प्राप्त किया। शहर के चिकित्सकों में प्रथम डॉ.योगेंद्र गहरवार, द्वितीय डॉ. मंजू शर्मा और तृतीय डॉ.अभिजीत जैन, डॉ.अपेक्षा सिह, डॉ.चेतना जैन रहीं। सभी विजेताओं को शीघ्र एक कार्यक्रम आयोजित कर सम्मानित किया जाएगा। उक्त कार्यक्रम का सफल संचालन संयोजिका वंदना दत्ता ने किया और विजेताओं को बधाई दी। इस दौरान वसुधा के आगामी कार्यक्रम की रूपरेखा से अवगत कराया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में अथिति सदस्य मीना वर्मा, संतोष पांडेय, रेखा इंगोले, मीनाक्षी अग्रवाल, जयश्री स्वर्णकार, सरिता सिंह, लीला बंसल, मिलन शर्मा, सरिता भाटिया, वंदना सिंह, नीलू गुप्ता, अनुभा डबराल, वहीदा अहमद, श्रद्धा खेरपांडे, प्रगति गुप्ता का सहयोग सराहनीय रहा।
तीज उत्सव के विजेता सम्मानित
परिचर्चा एवं शुद्ध लेख आयोजन के मौके पर अतिथियों ने वसुधा के तीज उत्सव में विजेता प्रथम आशा थोराट, द्वितीय ज्योति द्विवेदी, तृतीय रश्मि गुप्ता को सम्मानित किया।
सैनिक परिवार के लिए जमा की राशि
वसुधा की संयोजिका वंदना दत्ता ने बताया हर आयोजन एवं बैठक में वसुधा की ओर से सैनिक परिवार के सहायतार्थ कुछ राशि गुल्लक में जमा किया जाता है। विगत चार वर्षों से लगातार जमा राशि सैनिक कल्याण बोर्ड अंबिकापुर के कार्यालय में जमा की जाती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *