शराब में रात्रिगान पर खड़े नहीं हुए लोग थे, अब बेंगलुरु पुलिस ने दर्ज की FIR राज्यों – समाचार हिंदी में

शराब में रात्रिगान पर खड़े नहीं हुए लोग थे, अब बेंगलुरु पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

बेंगलुरु के सिनेमा हॉल में हुई थी घटना।

राधगान (राष्ट्रगान) के दौरान खड़े नहीं होने की यानि घटना 23 अकटात भ्रमण की है। बेंगलुरु (बेंगलुरु) के पीवीआर ओरियन मॉल में तमिल फिल्मम असुरन (असुरन) की शक शिंगिंग के दौरान यह घटना हुई थी।

  • Information18Hindi
  • आखरी अपडेट:
    7 नवंबर, 2019, शाम 5:31 बजे IST

नई दिलवाली पिछले दिनों बुरु (बेंगलुरु) के एक थिएटर (थियेटर) में रात्रिगान (राष्ट्रगान) के दौरान कुछ लोगों के खड़े ना होने पर पुलिस ने कार्रवाई की है। बेंगलुरु पुलिस (बेंगलुरु पुलिस) ने गुरुवार को मामला का पता लगाया: संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज की है। हालांकि इसमें किसी को नामजद नहीं किया गया है। यह एफआईआरआर सुब्रमण्य नगर (सुब्रमण्य नगर)) पुलिस ने दर्ज की है।

बता दें कि इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में यह स्पष्ट किया है कि सिनेमा हॉल के अंदर बजने वाले राशनगान के समय किसी रियायत का खड़ा होना अनिवार्य नहीं है। राशनगान के दौरान खड़े नहीं होने की यानि घटना 23 अक्टट की है। बेंगलुरु के पीवीआर ओरियन मॉल में तमिल फिल्मोंम असुरन की शक्रीनिंग के दौरान यह घटना हुई थी।

सिम्माहॉल में रात्रिगान के दौरान जब कुछ लोग खड़े नहीं हुए तो किसी ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। ऐसे में यह वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद कन्ननड़ एक्टर अरुण गौड़ा सहित कई लोगों ने सोशल मीडिया पर इन लोगों को ट्रोल किया। उनमें 2 पुरुष और 2 महिलाएं हैं, जिन्दानी और आतंकियों ने कहा। उनके पास देश के लिए 52 सेकेंड भी ना होने का आरोप लगाया गया है। वीडियो में एक नियक्ति को कहते सुना जा सकता है, ‘देश के लिए आपके पास 52 सेकंडेंड भी नहीं हैं। लेकिन आपके पास यहां बैठकर तीन घंटे की फिल्मम देखने की क्षमता है। क्या आप इत्तिफाक़ी आतंकी हैं? ‘

एक्टर अरुण गौड़ा ने भी इन लोगों पर निशाना साधा। उन्हें उसने वीडियो में कहा, ‘ये लोग को देखिए जब रा रमगान बजाया गया तो ये खड़े नहीं हुए। उनका चेहरा देख रहा था। ये हम लोगों से कह रहे थे कि आप शिकायत दर्ज करें। वीडियो में एक अन्य नियक्ति को यह कहते सुना जा सकता है कि हमारे जवान नासिर में लड़ रहे हैं और आप लोग यहां बैठे हैं। यहां तक ​​कि आप राशनगान में खड़े भी नहीं हुए। इस जगह से निकल जाइए। ‘यह भी पढ़ें:

बीजेपी नेता ने कहा था-गाय के दूध में होता है सोना, गाय के बारे में गोल्ड लोन लेने पहुंचा शख्स
भारत ने कहा-करतारपुर पर पाक कन्फ्यूज, उनकी एजेंसी और विदेश मंत्रालय में मतभेद
बेट्सटन जाने को उतावले हैं सिद्धू, लिख रहे हैं चिट्टी पर चिट्ठी

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *