चोरी की दुपहिया बेचने के प्रयास में लगे आदतन बदमाश को गिरफ्तार की पुलिस पुलिस को दो चोरी की मोटरसाइकिल बरामद करने में मिली सफलता


अंबिकापुर। सरगुजा पुलिस द्वारा दुपहिया वाहन चोरी के मामले में लगातार कार्रवाई की जा रही है, इसी क्रम में थाना सीतापुर की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर 02 दुपहिया वाहन बरामद किया है। आरोपी पूर्व में भी चोरी एवं लूट के मामलों में चालान हो चुका है।
पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज राम गोपाल गर्ग व पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता ने दुपहिया वाहन चोरी के मामलों में जिले के थाना प्रभारियों को प्रभावी कार्रवाई के निर्देश अपराध समीक्षा बैठक के दौरान दिए हैं।इसके परिपालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस सीतापुर ध्रुवेश जायसवाल के नेतृत्व में थाना प्रभारी सीतापुर उप निरीक्षक शिशिरकान्त सिंह एवं पुलिस टीम द्वारा थाना क्षेत्र मे मुखबिर तैनात किए गए थे। नौ अप्रैल को मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने बन्दना निवासी नागेश्वर पैकरा को पैशन प्रो दुपहिया वाहन बिक्री के लिए ग्राहक तलाशते समय कब्जे में लिया। उक्त व्यक्ति पूर्व में भी चोरी के प्रकरणों मे चालान हो चुका है। पुलिस टीम ने संदेही को घेराबंदी कर पकड़ा और पूछताछ करते वाहन का कागजात मांगा। वाहन के सम्बन्ध में कोई वैध दस्तावेज नहीं मिलने पर पुलिस कड़ाई से पूछताछ की तो उसने मैनपाट महोत्सव के दौरान पैसन प्रो मोटरसाइकिल चोरी करना स्वीकार किया। एक अन्य दोपहिया वाहन थाना क्षेत्र से चोरी करके घर में रखने की जानकारी दिया। आरोपी के निशानदेही पर पुलिस ने एचएफ डीलक्स बाइक आरोपी के घर से बरामद किया है। आरोपी के विरुद्ध धारा 41 (1-4) जाफौ, 379 भादवि के तहत कार्रवाई की गई है और विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। कार्रवाई में थाना प्रभारी सीतापुर उप निरीक्षक शिशिरकान्त सिंह, सहायक उप निरीक्षक नारायण सिंह, प्रधान आरक्षक रामबचन राम, अभिषेक राठौर, जितेंद्र सिंह, सैनिक विनायक लकड़ा शामिल रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *