खाद्य मंत्री भगत ने किया जिला सहकारी बैंक भवन एवं व्यपवर्तन योजना का भूमिपूजन


 

अम्बिकापुर / छत्तीसगढ़ शासन के खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्ष्ण मंत्री अमरजीत भगत ने आज सीतापुर में जिला सहकारी केंद्रीय बैंक का विधिवत पूजा अर्चना कर भूमि पूजन किया। पीडीएस दुकान के पास करीब 15 लाख रुपये की लागत से नवीन भवन का निर्माण होगा।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री भगत ने कहा कि सहकारी बैंक अभी छोटे स्थान पर संचालित हो रही है जिससे किसानों एवं अन्य लोगों को असुविधा हो रही है। नवीन भवन बनेगा तो बैंक एवं बैंक आने वाले लोगों को सहूलियत होगी। किसानों को अपनी बारी का इंतजार करने यहां बैठने की सुविधा होगी। मुख्य मार्ग से लगा होने से आसानी से पंहुंचा जा सकता है। उन्होंने कहा कि में लोगों की समस्याओं से मुंह न मोडकर उसे हल करने पर विश्वास रखता हूँ ।

इसीलिए लोगों का भरोसा मुझ पर है। मेरी पहली प्राथमिकता है कि अम्बिकापुर-सीतापुर एनएच का जल्द से जल्द निर्माण पूरा हो। जब सड़क बन जाएगा तो लोग सुगमता से आवागमन कर सकेंगे जिससे उनके चेहरे पर मुस्कान आएगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में हम प्रदेश में विकास का नया आयाम स्थापित करेंगे।
इस़के पश्चात मैनपाट जनपद के ग्राम चैनपुर में खड़गांव व्यपवर्तन, सीतापुर जनपद के शिवनाथ नगर के आधार मुंडा व्यपवर्तन तथा शिबनाथपुर स्कूल भवन एवं पानी टंकी का भूमिपूजन किया। उन्होंने अधिकारियों को गुनवातापूर्ण निर्माण के निर्देश दिए।
इस अवसर पर सीतापुर के जनपद अध्यक्ष श्रीमती शांति देवी, मैनपाट जनपद अध्यक्ष श्रीमती उर्मिला खेस्स, नगर पंचायत अध्यक्ष प्रेमदान कुजूर, उपाध्यक्ष परमेश्वर, सहित अन्य जन प्रतिनिधि , अधिकारी , कर्मचारी एवं ग्रामीणजन उपस्थित थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *