कुड़ते और बिल्ली का मा पहनेंकर शोरूम में घुसे थ, ले उड़े करोड़ों के जेवर

थनों ने जेवरैलरी शोरूम में की चोरी की।

थनों ने जेवरैलरी शोरूम में की चोरी की।

three चोरों ने TN (तमिलनाडु) के तिरुचिरापल्ली (tiruchirappalli) के लोकप्रिय ज्वेलरी शोरूम (आभूषण शोरूम) में जेवरों के हाथ साफ किए। चोरी हुई जेवरातों की मात्रा 30 किलोग्राम बताई गई है।

नई दिलवाली तमिलनाडु (तमिलनाडु) के एक ज्वेलरी शोरूम (आभूषण शोरूम) में चोरों ने फिल्ममी शटाइल में चोरी (चोर) की वारदात का अंजाम दिया। तीन चोरों की ओर से की इस चोरी से पुलिस भी हैरान हो गई। वास्तव में तीन चोरों ने तिरुचिरापल्ली (तिरुचिरापल्ली) के एक प्रसिद्ध जलेल्लरी शोरूम में मंगलवार रात को धवा बोला। तीनों ने चेहरे को ढकने के लिए कुड़ते और बिल्‍ली के मा पहने पहनने रखे थे। तीन में से दो चोर शोरूम के अंदर घुसे तो एक चोर दुकान के बाहर नजर रखने के लिए रुका रहा। थोंस ने शोरूम से 30 किलोग्राम सोने-चांदी और पायलैटिनम के जेवरों पर हाथ साफ किया। इसके बाद फरार हो गए।

6 गार्डों को दिया गया है

जिस समय थोंस ने जवैलरी शोरूम पर धावा बोलकर हाथ साफ किया, उस समय शोरूम की सुरक्षा में 6 गार्ड तैनात थे। लेकिन थोंस के हौसले इतने बुलंद थे कि वे उन्हें भी चकमा दे गए। पुलिस के मुताबिक थनों ने ड्रिलिंग मशीन की मदद से शोरूम की दीवार में बड़ा सुराख बनाया और उसके जरिये अंदर दाखिल कर दिया। इसके बाद उन्होंने कहा कि शोरूम से करोड़ों की कीमत की 30 किलोग्राम जेवरल्लरी चुरा ली। कुड़ते और बिल्‍ली का मा पहने हुए ये चोर शोरूम के सीसीटीवी में कैद हो गए।

मिर्च का किया हुआ छिड़कावदूसरे दिन सुबह जब शोरूम के कर्मचारी पहुंचे तो उन्होंने शोरूम को लगभग खाली देखकर हैरान रह गए। चोरी के सूचना पर पुलिस कमिश्नर ए अमलराज और स्थापितानीय पुलिस शोरूम पहुंची और जांच-पड़ताल की। वहाँ पता है कि थनों ने खोज कुकृत्यों को चकमा देने के लिए शोरूम में जगह-जगह मिर्च का छिड़काव भी किया।

पुलिस तलाश में जुटी

वहीं शोरूम के एक मालिक ने बताया कि उनके शोरूम से सोने और पीलतिनम के लगभग 800 जेवरात चुरा ले गए हैं। पुलिस कमिश्नर का कहना है कि आरोपियों को पछताने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं। जल्दि वेन गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: ज्वेलरी शाॅप से महिला ने उड़ाये लाखों के गहने, सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *