कर्नाटक के पूर्व डिप्टी सीएम जी परमीश्वर के 30 ठिकानों पर शिशु विभाग की छापेमारी | राज्यों – समाचार हिंदी में

कर्नाटक के पूर्व डिप्टी सीएम जी परमीश्वर के 30 ठिकानों पर शिशु विभाग की छापेमारी

जी परमेश्वरी के ठिकानों पर गुरुवार को शिशु विभाग ने छापेमारी की है।

कर्नाटक (कर्नाटक) के पूर्व उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता जी परमेश्‍वर (जी परमेश्वरा) मेडिकल एडमिशन के लिए बड़े शकर पर कालाधन जमा करने वाली एक ट्रिस्ट से संबंधित मामले में फंसे हैं।

  • Information18Hindi
  • आखरी अपडेट:
    10 अक्टूबर, 2019, 1:07 PM IST

नई दिलवाली कर्नाटक (कर्नाटक) और पूर्व उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता जी परमेश्वर (जी परमेस्वर) Tax ऊपर के डिपार्टमेंट (आयकर विभाग) का शिकंजा कसता जा रहा है। सूत्रों के अनुसार गुरुवार को शिशु विभाग की अलग-अलग टीमों ने जी परमेशवर के घर और उनसे जुड़े 30 ठिकानों पर छापेमारी की।

बताया जा रहा है कि इस छापेमारी में शिशु विभाग को कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज मिले हैं। मेडिकल एडमिशन के लिए बड़े शतर पर कालाधन जमा करने वाली एक ट्रिस्ट से संबंधित केस में जी परमेश्वरी फंसे हैं।

पैटर्न के अनुसार तुमाकुरू में स्थित सिद्धार्थ ग्रुप ऑफ इंसट्यूट्यूशंस पर भी शिशु विभाग की चार सदस्ayय टीम ने छापेमारी की है। इसके मालिक जी परमेशवर ही हैं। इस छापेमारी के संबंध में जी परमेश्‍वर ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, ‘मुझे छापेमारी के संबंध में कोई जानकारी नहीं है। मुझे पता नहीं है कि वे छापेमारी कहां कर रहे हैं। शिशु विभाग को तलाशी लेने दें, मुझे कोई आपत्ति नहीं है। अगर हमारी ओर से कोई गलती नहीं होगी तो हम उसे सुधार देंगे। ‘

वहीं जी परमेशवर के ठिकानों पर शिशु विभाग की छापेमारी का सिद्धारमैया ने विरोध किया है। उन्होंने कहा कि छापेमारी को राजनीति से प्रेरित बताया गया है। उनका आरोप है कि कर्नाटक के कांग्रेस प्रमुखों को मानकर निशाना बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक में दलित सांसद को जनता ने गांव में घुसने से रोका, बोले- मैं छुआछूत को आपके दिल से निकाल फेक करेगा

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *